Warning: file_put_contents(assets/counter.txt): failed to open stream: Permission denied in /var/www/html/functions.inc.php on line 73
KIOCL Ltd.

सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए चिकित्सा योजना


सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए चिकित्सा योजना

केआईओसीएल लिमिटेड ने तृतीय पक्ष बीमा योजना (मेडि-क्लेम बीमा पॉलिसी) के माध्यम से चिकित्सा सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए सेवानिवृत्त कर्मचारियों के कल्याण के लिए चिकित्सा योजना शुरू की है।

डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें सेवानिवृत्त कर्मचारी चिकित्सा योजना

सेवानिवृत्त कर्मचारियों से अनुरोध है कि वे आवेदन प्रारूप डाउनलोड करें और आवश्यक जानकारी भरें और आवेदन प्रारूप में निर्धारित भुगतान के बाद इसे बेंगलूरु में निगमित कार्यालय के मानव संसाधन विभाग में जमा करें।

केआईओसीएल सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए चिकित्सा योजना के लिए आवेदन प्रारूप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 

बैंक विवरण के लिए यहां क्लिक करें

किसी भी पूछताछ के लिए संपर्क करें: बेंगलूरु में श्री चेतन के शेट्टी 080-25531461 [विस्तार 474], मंगलूरु श्री रोनाल्ड मैक्सिम पाई 0824-2403227

सेवानिवृत्त कर्मचारियों से अनुरोध है कि वे समय-समय पर योजना के बारे में नवीनतम अपडेट के लिए हमारी कंपनी की वेबसाइट देखें।

पैन इंडिया पैनलबद्ध अस्पतालों की सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें

प्रतिपूर्ति प्रक्रिया देखने के लिए यहां क्लिक करें

जांच सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें     [कृपया ध्यान दें: प्रदान की गई जांच सूची अस्थायी हैं और यदि आवश्यक हो तो टीपीए अतिरिक्त दस्तावेज मांगेगा]

दावा प्रपत्र देखने के लिए यहां क्लिक करें  

नवीनीकृत मेडिक्लेम पॉलिसी वित्त वर्ष 2022-23 देखने के लिए यहां क्लिक करें

वर्ष 2022-23 के लिए व्यवस्थापक शुल्क का भुगतान

सदस्यों को एतद्द्वारा सूचित किया जाता है कि वे वर्ष 2022-23 के लिए 30.11.2021 को या उससे पहले डिमांड ड्राफ्ट या नेफ्ट मोड [सदस्य बैंक खाते से] के माध्यम से केओसीएल सेवानिवृत्त कर्मचारी मेडिकल ट्रस्ट को 1000/- रुपये प्रति व्यक्ति के व्यवस्थापक शुल्क का भुगतान करें। ​​​​नकद भुगतान की अनुमति नहीं है।

सदस्यों से अनुरोध है कि वे उपरोक्त और भुगतान किए गए विवरणों को ईमेल के माध्यम से सूचित करें [kremt@kioclltd. में] या लिंक में प्रारूप के साथ डाक द्वारा। प्रारूप के लिए यहां क्लिक करें

वर्ष 2022-23 के लिए चिकित्सा नीति का नवीनीकरण नहीं करने वाले सदस्यों की सूची यहां क्लिक करें

कृपया ध्यान दें: जो सदस्य इस योजना के तहत चिकित्सा सुविधाओं का लाभ उठाने में किसी भी कारण से असमर्थ थे, उनका नामांकन तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया जाएगा। 

ऐसे मामलों में, यदि सदस्य फिर से चिकित्सा सुविधा का लाभ उठाना जारी रखना चाहता है, तो उसे योजना के अनुसार नामांकन शुल्क का भुगतान करके नए सिरे से नामांकन करना होगा। ऐसे नामांकित सदस्य के मामलों पर केवल उस वर्ष की मौजूदा नीति के अगले प्रारंभ वर्ष के लिए विचार किया जाएगा। 

सेवानिवृत्त कर्मचारी जो योजना में नए नामांकन के इच्छुक हैं, वे हर साल नवंबर के महीने के दौरान आवेदन जमा कर सकते हैं और उनके नामांकन पर पॉलिसी की शुरुआत के दौरान ही विचार किया जाएगा।

प्रतिपुष्टि

वर्ष 2021-22 के लिए जारी चिकित्सा नीति शीघ्र ही समाप्त हो रही है और ट्रस्ट ने पॉलिसी समाप्त होने से पहले उसे नवीनीकृत करने के लिए पहल की है। चिकित्सा पॉलिसी के लाभार्थियों को एतद्द्वारा सूचित किया जाता है कि पॉलिसी को नवीनीकृत करने से पहले उनके कार्य/सेवा का आकलन करने के लिए चालू वर्ष के दौरान बीमा एजेंसी द्वारा प्रदान की गई सेवाओं पर फीडबैक प्रस्तुत करें। ई-मेल: kremt@kioclltd.in के माध्यम से फीडबैक जमा करने की अंतिम तिथि 20.10.2021 को या उससे पहले है।